30 C
Patna
October 17, 2019
फोटो मनोरंजन

Viral Pic : कियारा आडवाणी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

kiara advani viral pic
कियारा आडवाणी ने किया ऐलान भूल भुलैया के सीक्वल 2 में नज़र आने वाली हैं, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें।

मनोरंजन। भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नज़र आयेंगी उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन लीड रोल में है। यह खबर शेयर करते ही हैशटैगभूलभुलैया2 ट्विटर पर ट्रेंड (Viral Pic) करने लगा। अक्षय कुमार अभिनीत भूल भुलैया का पहला पार्ट सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। भूल भुलैया 2 के कई पोस्टर्स भी जारी किये जा चुके हैं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है की भूल भुलैया के सीक्वल के लिए गलत एक्टर का चयन किया गया है दोनों ही अपनी भूमिका के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें : – ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की प्रेरणा की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Kiara Advani Viral Pic
actress kiara advani hot pics

कियारा ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी की, वो भूल भुलैया 2 में बतौर एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं।सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कियारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो वायरल हो गयी हैं।

यह भी पढ़ें : – पिंक ब्रा के साथ काजल अग्रवाल ने कराया रेड हॉट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट वायरल हुई तस्वीरें

Bhool Bhulaiyaa 2 actress

हाल ही में रिलीज हुई “कबीर सिंह” में शानदार अभिनय के लिए वाहवाही लूट चुकी हैं इसमें कियारा के अपोजिट शाहिद कपूर थे। इस फिल्म में किये गए अभिनय की लोगों ने जमकर सराहना की थी।

यह भी पढ़ें : – पोर्न फिल्म ऑफर की गयी थी मुझे अर्धनग्न फोटोशूट होने के बाद बिच में ही भाग गयी थी मैं – कंगना रनौत

Bhool Bhulaiyaa 2 actress bold pic

“कबीर सिंह” के सुपरहिट होते ही कियारा के पास नई फिल्मों की लाइन लग गयी है। कियारा इन दिनों अक्षय कुमार के साथ “लक्ष्मी बम” फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपको बता दें की भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने अपने अभिनय से फिल्म में जान डाल दी थी। ट्विटर पर अक्षय कुमार के फैन मास्टर माइंड मूवी को बर्बाद ना करने की अपील कर रहे हैं।

(नोट – सभी तस्वीरें कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम एकाउंट से ली गयी हैं।)

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...