State News फोटो बिहार मनोरंजन

पटना – भीषण बाढ़ में लड़की ने कराया फोटोशूट तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

photoshoot in flood
बिहार में बाढ़ की तऱफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए , बाढ़ के पानी में लड़की ने कराया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें।
flipkart sell

पटना। राजधानी में हो रही भीषण बारिश के बाद हुए जलजमाव की ओर सबका ध्यान खींचने के लिए एक लड़की ने अनोखा तरीका अपनाया है। कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से पटना में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। राजधानी के कई इलाकों में 3 से 6 फ़ीट तक पानी जमा है। पटना की एक लड़की ने बाढ़ के पानी में फोटोशूट (Photoshoot in Flood) कराया है, फैशन स्टूडेंट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं तो कई लोग इस फोटोशूट के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

Photoshoot in Flood
girl photoshoot in patna flood

प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से लोग बेहाल हैं, अगले 15 दिनों तक अलर्ट जारी किया गया है। राजधानी पटना में जलजमाव से स्थिति नारकीय हो गयी है। लोगों को नाव की मदद से सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। इन सबके बीच बाढ़ के पानी में कराये गए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

flipkart sell

यह भी पढ़ें : – पटना में बारिश से बाढ़ जैसे हालात, सड़कों पर चल रही है नाव, रूकी ट्रेनों की रफ्तार

flood photoshoot in patna

फैशन डिजाइन की छात्रा ने पानी से भरे सड़कों पर यह फोटोशूट कराया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर दो भागों में बंट गए हैं। एक भाग छात्रा की क्रिएटिविटी की तारीफ़ कर रहा है तो वहीँ दुसरा भाग उन्हें इस तरह से फोटोशूट के लिए ट्रोल कर रहा है।

जलजमाव के बीच फोटोशूट
flipkart sell

यह भी पढ़ें : – अपहरण कर लायी गयी युवती के साथ दर्जनों युवकों ने किया गैंगरेप, हैवानों के चंगुल से बचने के लिए भागी तो ..

patna girl photo in flood

छात्रा ने यह तस्वीरें किसी समुन्दर के किनारे नहीं बल्कि पटना की सड़कों पर खिंचवाई है। बिहार में बाढ़ की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए छात्रा ने यह अनोखा तरीका अपनाया है।

flipkart sell

यह भी पढ़ें : – Viral Video :खेसारी ने काजल राघवानी के साथ भोजपुरी गाने पर जमकर लचकाये कमर

girl photoshoot in flood

इस फोटोशूट में लड़की अदिति सिंह है जो फैशन डिजाईन का कोर्स कर रही है, वह निफ्ट पटना की छात्रा हैं। चारो तरफ पानी से घिरे होने के वावजूद वह बड़े आराम से पोज दे रही हैं।

flipkart sell

यह भी पढ़ें : – रेप करने में नाकाम दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मारकर हत्या कर दी

girl hot photoshoot in patna flood

अदिति ने यह फोटोशूट 28 सितम्बर शनिवार के दिन करवाया था। अदिति ओर उनके सहयोगी ने कहा हमारा मकसद फोटोशूट के जरिये बाढ़ की स्थिति की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करना है।

flipkart sell

यह भी पढ़ें : – VIRAL PICS : श्वेता तिवारी के हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

patna model photoshoot

फोटोशूट में दिख रही लड़की अदिति को मॉडलिंग का शौक है, वह इसी में अपना कैरियर बनाना चाहती है। रेड गाउन में अदिति की खूबसूरती की लोग तारीफ़ भी कर रहे हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...