भोजपुरी मनोरंजन

Viral Video :खेसारी ने काजल राघवानी के साथ भोजपुरी गाने पर जमकर लचकाये कमर

Bhojpuri Song Viral Video
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाने पर किया गया डांस वायरल हो रहा है, देखते रह जायेंगे।

भोजपुरी। बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालों की कमी नहीं है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लम्बी फैन फॉलोइंग है। खेसारी लाल की आये दिन वीडियो वायरल होते ही रहती है। भोजपुरी अभिनेत्रियों में काजल राघवानी ने बहुत कम समय में अपनी मोहक अदाओं और अभिनय के दम पर अलग पहचान बना ली, आज वो किसी परिचय की मोहताज नहीं है। काजल राघवानी की गिनती भोजपुरी सिनेमा के टॉप अभिनेत्रियों में होती है। हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो खूब वायरल (Bhojpuri Song Viral Video) हो रहा है।

Bhojpuri Song Viral Video
flipkart sell

यह भी पढ़ें : – सनी लियोन, एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज “कामसूत्र” में बोल्ड अवतार में दिखेगी

इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गाने पर काजल राघवानी के साथ धमाकेदार डांस किया है।इस गाने में दोनों की जोड़ी भी जबरदस्त दिख रही है। इसके साथ ही दोनों के डांस ने भोजपुरी गानों के दीवानों पर जादू सा कर दिया है। यही कारण है की यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया।

खेसारी लाल यादव ने इस गाने को खुद ही आवाज दी है। हिट गाना ‘सुताल तनी कोरा में’ को काजल राघवानी और खेसारी के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

flipkart sell

यह भी पढ़ें : – बचपन के दोस्त ने एकतरफा प्यार में दिनदहाड़े युवती की गला रेत कर हत्या कर दी, Youth Killed Girl in Ahmedabad

यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 14 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में काजल खेसारी को रिझाने की कोशिश करती नज़र आ रही है वहीँ खेसारी काजल को इग्नोर करने में लगे रहते हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...