33 C
Patna
August 26, 2019
मनोरंजन

जानिये धनुष कैसे एक अफवाह की वजह से रजनीकांत के दामाद बन गए

dhanush and aishwarya love story
एक अफवाह से सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद बन गए “धनुष” जानिये दिलचस्प लव स्टोरी।

मनोरंजन (Dhanush and Aishwarya Love Story )। “कोलावेरी डी” गाने से सभी को अपना दीवाना बनाने वाले धनुष अब किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी ख्याति अब इंटरनेशनल लेवल तक पहुँच चुकी है। बॉलीवुड में “रांझणा” के कुंदन से आशिकों के दिल में जगह बनाने वाले धनुष की खुद की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। धनुष आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं आइये जानते हैं कैसे एक अफवाह ने उन्हें रजनीकांत का दामाद बना दिया।

यह भी पढ़ें : – एक्ट्रेस के हॉट तस्वीरों ने मचाया कोहराम वायरल हुई तस्वीरें

दक्षिण भारत के सुपरस्टार धनुष का असली नाम वेंकेटश प्रभु कस्तूरी राजा है। धनुष अभिनय के अलावा काफी अच्छे प्रोड्यूसर, सॉन्ग राइटर और प्लेबैक सिंगर भी हैं। फिल्म ‘आदुकलम’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का भी अवार्ड दिया गया है।

यह भी पढ़ें : – पिंक ब्रा के साथ वायरल हुई तस्वीरें काजल अग्रवाल की वायरल हुई तस्वीरें

एक अफवाह ने रजनीकांत का दामाद बना दिया

यह तो सभी को पता है की धनुष की पत्नी ऐश्वर्या दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है। लेकिन दोनों की शादी होने के पीछे काफी दिलचस्प वाकया जुड़ा हुआ है। धनुष और ऐश्वर्या 2004 में वैवाहिक बंधन में बंधे थे। ऐश्वर्या से पहली मुलाक़ात के बारे में धनुष ने एक इंटरव्यू में बताया था की ‘काढाल कोंडे’ फिल्म पुरे परिवार के साथ देखने गया था वहीं सिनेमा हॉल के मालिक ने रजनीकांत सर की बेटी ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया था। हालांकि उस वक़्त हमारे बीच सिर्फ है हेलो हुई थी।

Dhanush and Aishwarya Love Story

यह भी पढ़ें : – पोर्न फिल्म ऑफर की गयी थी मुझे अर्धनग्न फोटोशूट होने के बाद बिच में ही भाग गयी थी मैं – कंगना रनौत

अगली सुबह ऐश्वर्या की तरफ से मुझे बुके एक मैसेज के साथ मिला था जिसपर लिखा था ‘गुड वर्क। टच में बने रहें।’ उसके बाद हमारी कुछ मुलाकातों को मीडिया ने अफेयर का नाम देकर अफवाह उड़ाना शुरू कर दिया। इस वजह से हमारे परिवार चिंतित थे आखिर में इस अफवाह को रोकने के लिए दोनों के परिवार वालों ने हमदोनों की शादी करवाने का फैसला किया। हालांकि धनुष से ऐश्वर्या दो साल बड़ी है शादी के वक्त धनुष की उम्र 21 साल और ऐश्वर्या की उम्र 23 साल थी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy