33 C
Patna
August 26, 2019
फोटो

नुसरत जहां की हनीमून की तस्वीरें हुई वायरल, समुद्र किनारे पति संग आयी नज़र

nusrat jahan honeymoon pics
सांसद नुसरत जहां ग्लैमरस लुक में समुद्र किनारे हनीमून मना रही है, शादी के एक महीने बाद हनीमून के लिए निकले।

Nusrat Jahan Honeymoon Pics । मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर रही टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी के एक महीने बाद हनीमून मनाने निकले हैं। एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून को तुर्की में शादी की थी। दोनों ने हिन्दू रीती – रिवाज से शादी की थी। शादी के एक महीने बाद हनीमून मनाने निकले दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। नुसरत ने हनीमून की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें : – जुआरी पति ने पत्नी को लगाया दांव पर, जीतने पर दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

nusrat jahan honeymoon viral pics

पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही नुसरत जहां ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे वह समुद्र किनारे की सुंदरता निहारती नज़र आ रही हैं नुसरत वेस्टर्न ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वाइट क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट के साथ हाथों में शादी का चूड़ा पहने हुए काफी दिलकश लग रही हैं। इस फोटो को शेयर करते ही कुछ ही देर में हजारों लाईक मिल गए।

nusrat jahan honeymoon pics

यह भी पढ़ें : – एक्ट्रेस के हॉट तस्वीरों ने मचाया कोहराम वायरल हुई तस्वीरें

नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याक्षी सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से भी ज़्यादा वोटों से शिकस्त देकर पहली बार सांसद बनी हैं। नुसरत जहां को कुल 7,82,078 वोट मिले थे।

यह भी पढ़ें : – जानिये धनुष कैसे एक अफवाह की वजह से रजनीकांत के दामाद बन गए

nusrat jahan honeymoon viral image

शादी करने के बाद हिन्दू पहनावे मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर संसद में शपथ लेने पहुंची नुसरत जहां को मुस्लिम धर्मगुरुओं के कोपभाजन का भी शिकार होना पड़ा था। उनके हिन्दू पहनावे पर मुस्लिम धर्मगुरुओं ने फतवा भी निकाला था।

यह भी पढ़ें : – पिंक ब्रा के साथ वायरल हुई तस्वीरें काजल अग्रवाल की वायरल हुई तस्वीरें

आपको बता दें नुसरत जहां पहले दिन जब संसद में पहुंची थी तब माथे में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां, गले में मंगलसूत्र और हाथों में मेंहदी रची थी। यह पहनावा मुस्लिम धर्मगुरुओं को नागवार गुजरा जिसपर खूब विवाद भी हुआ था।

nusrat jahan photo
Loading...

संबंधित ख़बरे

6 comments

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy