सरकारी जॉब

BTSC Recruitment 2019 : बिहार सरकार का तोहफा 6000 पदों पर करेगी भर्ती

BTSC Recruitment 2019
रोजगार की तलाश में भटक रहे युवाओं को बिहार सरकार का तोहफा BTSC Recruitment 2019 : बिहार सरकार का तोहफा 6000 पदों पर करेगी भर्ती

BTSC Recruitment 2019 : रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बिहार सरकार बड़ा तोहफा लेकर आयी है। बिहार टेक्नीकल सर्विस कमीशन (BTSC) ने 6000 पदों के लिए आवदेन मंगाए हैं। BTSC कमीशन स्पेशलिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर चुका है। सरकारी नौकरी की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए नौकरी पाने का यह अच्छा मौका है। BTSC सभी पदों को मिलाकर कुल 6437 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

यह भी पढ़े : – 5 कैमरे के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन नोकिआ ने nokia 9 pureview किया लांच

पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो चुकी है, आवेदन करने की अंतिम तारीख 18 अक्टूबर, 2019 तक है। कुल 6437 पदों में से 2425 पद मेडिकल ऑफिसर के लिए हैं, ओर 4012 पद स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के लिए आवेदन मंगाए हैं। जिन उम्मीदवारों के पास शैक्षणिक योग्यता इन पदों पर आवेदन करने के योग्य है, वह जल्द ही इसके लिए आवेदन कर दें।

यह भी पढ़ें : – कमरे का दरवाजा खुला छोड़कर सोई थी छात्रा, सुबह जब सोकर उठी तो कमरे का नजारा देखकर चीख निकल गयी

BTSC Recruitment 2019

आवेदन करने की प्रारम्भिक तिथि : – 18 सितंबर, 2019

आवेदन करने की अंतिम तिथि : – 18 अक्टूबर, 2019

Vacancy Details

कुल पद : – 6437 पद

मेडिकल ऑफिसर : – 2425 पद

स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर- 4012 पद

यह भी पढ़ें : – पटना में सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश, वेबसाइट के जरिये कम उम्र की लडकियां उपलब्ध कराता था

शैक्षणिक योग्यता (Eligibility Criteria)

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (MCI) से मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होना आवश्यक है। ओर अधिक जानकारी के लिए आपको ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर नोटफिकेशन डाउनलोड करना होगा उसमे सारी जानकारी दी गयी है।

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इन् पदों पर आवेदन करने को इच्छुक उम्मीदवारों को ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 अक्टूबर, 2019 है। आवेदन फाइनल सबमिट करने के बाद उसका प्रिंट लेना ना भूलें।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...