34 C
Patna
August 26, 2019
विदेश

पाकिस्तान: हजारा समुदाय पर कट्टरपंथियों ने बम से हमला किया 16 लोगों की मौत

Deadly blast hits market in Pakistan s Quetta,Quetta, Pakistan, Imran Khan, Jam Kamal, Islamabad, Balochistan - अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़,अंतर्राष्ट्रीय समाचार
पकिस्तान के क्वेटा में कट्टरपंथियों ने हजारा समुदाय को निशाना बनाकर किये गए बम धमाके में 16 लोगों की मौत हो गयी है मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

इंटरनेशनल डेस्क, इस्लामाबाद। पकिस्तान में कट्टरपंथियों के द्वारा किये गए बम धमाके में 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। पुलिस ने मृतकों की संख्या बढ़ने का अंदेशा जताया है।

हमले के जिम्मेदार लोग जल्द ही गिरफ्त में होंगे

ख़बरों के मुताबिक़ हमले में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की है साथ ही रिपोर्ट तालाब की है। बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री ने हमले पर आक्रोश जताते हुए कहा की हमले के जिम्मेदार लोगों को बक्शा नहीं जाएगा जो लोग बगी शान्ति भंग करना चाहते हैं उसका पता लगाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जायेगी।

हमले में 5 साल में हजारा समुदाय के 500 लोग मारे गये

रिपोर्ट के मुताबिक़ 5 सालों में कट्टरपंथियों के द्वारा किये गए हमले में हजारा समुदाय के 500 लोगों को जान गंवानी पड़ी है। कट्टरपंथी लगातार हजारा समुदाय के लोगों की ह्त्या कर रहे हैं परन्तु सरकार इसे अब तक रोकने में नाकामयाब हुई है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy