30 C
Patna
October 17, 2019
भोजपुरी

पवन सिंह के इस वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, एक करोड़ लोगों देखा

pawan singh latest video song
पवन सिंह की फिल्म “वांटेड” यूट्यूब पर धमाल मचा रही है अब तक इसे 1 करोड़ से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं।

भोजपुरी। भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म “वांटेड” की यूट्यूब पर तेजी से दर्शकों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। यह फिल्म वेब म्यूजिक के चैनल पर अपलोड की गयी थी। अपलोड होने से अब तक यह वीडियो 17,283,851 बार देखा जा चुका है। पवन सिंह (Pawan Singh latest Video Song) की हाल ही में आयी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही बम्पर कमाई की थी।

यह भी पढ़ें : – टॉवल में काजल राघवानी ने निरहुआ संग डांस कर लगाई आग वायरल हुआ वीडियो

पवन सिंह और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ ने बिहार में बम्पर ओपनिंग की थी। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। अभी भी दर्शक इस फिल्म पर प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म के स्पेशल सांग में आम्रपाली दूबे और अंजना सिंह ने दर्शकों को रिझाने में सफलता हासिल की है। साथ ही काफी दिनों के बाद काजल राघवानी और पवन सिंह को एक साथ देखकर दर्शक भी इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – होली पर तनुश्री के साथ कल्लू के वीडियो ने जमाया रंग धमाकेदार डांस के साथ इंटरनेट पर छाये

Pawan Singh latest Video Song
(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

यह भी पढ़ें : – खेसारी लाल यादव के होली सांग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल 1 करोड़ लोगों ने देखा

गौरतलब है की ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही भोजपुरी सिनेमा के प्रेमियों के दिल में जगह बना ली थी। इनके गाने सुपरहिट जा रहे थे। इस फिल्म का ट्रेलर डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। पहले ट्रेलर उसके बाद लगातार सुपरहिट गानों ने फिल्म को रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट की श्रेणी में ला खड़ा किया। भोजपुरी दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि फिल्म भी दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरी है। पवन सिंह और काजल राघवानी की मनमोहक अदाएं और शानदार अभिनय ने फिल्म में जान फूंक दी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...