30 C
Patna
February 21, 2020
भोजपुरी मनोरंजन

काजल राघवानी के पानी में भींगते हुए वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल, अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है

Kajal raghvani viral video

भोजपुरी। भोजपुरी फिल्मों की चुलबुली अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने अभिनय और अदाओं से काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। मूल रूप से गुजरात की रहने वाली काजल राघवानी का सिक्का इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में खूब चल रहा है। दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली काजल की लगभग सभी फ़िल्में सुपरहिट हो रही है। भोजपुरी फिल्मों के तमाम बड़े अभिनेता रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ सुपरहिट फ़िल्में कर चुकी हैं। काजल का कोई भी वीडियो आते ही यूट्यूब पर वायरल हो जाता है। इन दिनों भोजपुरी फिल्म ‘इंतकाम’ के एक गाना ‘छतरी जल्दी लगावा न’ गाना खूब वायरल (Kajal raghvani viral video) हो रहा है।

यह भी पढ़ें : – परीक्षा पास करने की ख़ुशी में पार्टी करने जा रहे एमबीबीएस के 3 छात्रों की मौत

‘छतरी जल्दी लगावा न’ गाने को वेब म्यूजिक ने 2017 में लॉन्च किया था, इस गाने में काजल के साथ खेसारी लाल यादव रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। 2017 में आई उनकी भोजपुरी फिल्म ‘इंतकाम’ के इस गाने ‘छतरी जल्दी लगावा न’ को अब तक 2 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में पानी में भीगती हुई काजल खेसारी लाल से छतरी लगाने को कह रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी काजल इसका क्रेडिट अपनी कड़ी मेहनत और दर्शकों के प्यार को देती हैं।

Kajal raghvani viral video

यह भी पढ़ें : – 18 माह की बच्ची के साथ कुकर्म करने वाले हैवान को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

गुजरात से होने की वजह से भोजपुरी भाषा की फिल्मों में काम करने पर हुई परेशानी पर सवाल पूछने पर काजल बताती है, शुरुआत में उन्हें थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन भोजपुरी भाषा में इतना ज़्यादा अपनापन है, की जल्द ही बोलना सिख गयी। भोजपुरी सिखने के लिए काजल को विशेष ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी, लेकिन हिंदी से मिलता-जुलता होने की वजह से जल्दी सिख गयी। काजल राघवानी पिछले 7 सालों से लगातार भोजपुरी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...