भोजपुरी मुख्य समाचार

अक्षरा सिंह का खुलासा मेरी माँ ने पवन सिंह को चप्पलों से पिटा था

akshara singh revealed about pawan singh
अभिनेता पवन सिंह जान से मारने की धमकी दिलवाते हैं, पहले फिल्मों से हटवाया अब म्यूजिक कैरियर खराब करने में लगे हुए हैं – अक्षरा सिंह।

मनोरंजन (Akshara Singh Revealed about Pawan Singh)। भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता पवन सिंह पर इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अक्षरा सिंह ने कहा है पवन सिंह अपने भाइयों से कई बार जान से मारने की धमकी दिलवा चुके हैं। इसे लेकर मुम्बई पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। नवभारत टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने कई खुलासे किये हैं।

यह भी पढ़ें : – नुसरत जहां की हनीमून की तस्वीरें हुई वायरल, समुद्र किनारे पति संग आयी नज़र

Akshara Singh Revealed about Pawan Singh

अक्षरा सिंह ने बताया पवन सिंह से रिश्ता ख़त्म होने के बाद जो कुछ भी हुआ वो सभी जानते हैं। उनकी शादी के बाद जब मैंने उनसे अलग होने का फिसला किया तब उन्होंने मेरे ज़िन्दगी में अड़चने डालनी शुरू कर दी। जो कोई भभी मुझे अपनी फिल्म में लेता पवन अपनी ऊँची पहुँच के जरिये मुझे उस फिल्म से बहार निकलवा देते। भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने के लिए आपको अभिनेताओं की बात माननी ही होगी अन्यथा आपको कोई काम नहीं देगा।

यह भी पढ़ें : – जुआरी पति ने पत्नी को लगाया दांव पर, जीतने पर दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पवन सिंह से अलग होने के बाद मैं अपना पूरा ध्यान अपने कैरियर पर देना चाहती थी। मैं किसी भी विवाद में पढ़कर अपना वक़्त बर्बाद नहीं करना चाहती थी। जब वह फिल्मों में मेरा कैरिअर बर्बाद नहीं कर सके तो अब मेरे म्यूजिक एल्बम की रिलीज में रोड अटकाने लगे। वह म्यूजिक कंपनियों को फ़ोन कर धमकी देते हैं अगर मेरा कोई म्यूजिक एल्बम रिलीज किया तो वह उन्हें फ़िल्में नहीं देंगे। आखिर में मुझे यह बात म्यूजिक कंपनी के लोगों ने बतायी।

यह भी पढ़ें : – छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे युवक की भीड़ ने धुनाई की

किसी की शादी हो जाने के बाद उससे रिश्ता रखना अच्छी बात नहीं होती ये मुझे अच्छे से पता है। इसी वजह से मैंने उनकी शादी के बाद उनसे दुरी बना ली लेकिन उन्हें यह ठीक नहीं लगा और ईगो बना लिया। वह चाहते थे पत्नी के साथ साथ मैं भी उनकी ज़िन्दगी में रहुँ ।उनकी बात नहीं मानी तो मेरा कैरियर खराब करने के पीछे पड़ गए।

जब मेरी माँ ने पवन सिंह को चप्पलों से पिटा था

एक बार फिल्म के सेट पर मुझसे गाली गलौज करते हुए मुझे फिल्म से बाहर करने की धमकी दे रहे थे तब मेरी माँ ने उन्हें चप्पलों से पिटा था। आपको बता दें की पवन सिंह की पहली बीबी रीना रानी थी, जिसे तलाक देकर वह रूबी सिंह के साथ लिव इन रिलेशनसिप में रहने लगे थे बाद में रूबी सिंह ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पवन सिंह नीलम से जुड़े कुछ दिनों बाद नीलम ने भी आत्महत्या कर ली।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...