30 C
Patna
September 23, 2019
भोजपुरी मनोरंजन

अंजना सिंह और विनोद यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ इस दिन होगी रिलीज

gunda movie release date
अंजना सिंह और विनोद यादव की आनेवाली फिल्म “गुंडा” का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले ही धमाल मचा चुका है।

मनोरंजन (Gunda Movie Release Date)। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके मशहूर अभिनेता विनोद यादव और अंजना सिंह की फिल्म “गुंडा” की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अंजना सिंह और विनोद यादव अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा चुका है। भोजपुरी सिनेमा के दर्शक फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। “गुंडा” फिल्म 6 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित (Gunda Movie Release Date) होगी।इस फिल्म की कहानी क्राइम पर आधारित है।

यह भी पढ़ें : – टॉवल में काजल राघवानी ने निरहुआ संग डांस कर लगाई आग वायरल हुआ वीडियो

Gunda Movie Release Date

यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पांस से इसके निर्माता सिकंदर खान और निर्देशक इकबाल बख्‍श को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में ज़्यादा बताने से मना करते हुए कहा की इस फिल्म की खानी क्राइम पर आधारित है लेकिन फिल्म को देखते वक्त आप चौंक जाएंगे। इसमें एक सरप्राइज पॅकेज है जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगा अगर पहले बता दिया तो फिल्म का मजा ख़त्म हो जाएगा। फिल्म की खानी ऐसी है की दर्शक खुद को उससे जुड़ा महसूस करेंगे।

gunda movie release date

यह भी पढ़ें : – भोजपुरी एक्ट्रेस के इस गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका Video को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है

इस फिल्म की मार्केटिंग करने में निर्माता सिकंदर खान ने जमकर पैसा बहाया है। फिल्म को बनाने में नयी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से फिल्म में जान आ गयी है। फिल्म के डायलॉग और गाने भी काफी दमदार हैं। फिल्म में विनोद यादव और अंजना सिंह की की जोड़ी भी जंच रही है। इनकी जोड़ी को बड़े परदे पर दर्शकों को भी देखकर मजा आएगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy