30 C
Patna
December 8, 2019
Gadgets Tech टेक न्यूज टेक्नोलॉजी

जिओ के इस प्लान में मिल रहा है प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

Reliance Jio Best Plan
प्रीपेड ग्राहकों के लिए जिओ का यह प्लान है सबसे बेस्ट, प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री तथा 1000IUC फ्री।

टेक न्यूज। टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद रिलायंस जिओ अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई नए प्लान (Reliance Jio Best Plan) लेकर आया है। यह प्लान पहले से मौजूद प्लान से काफी बेहतर और किफायती भी हैं। जिओ के नए प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी 4जी डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ 1000 मिनट आईयूसी (IUC) भी फ्री दे रहा है। ग्राहक आईयूसी कॉलिंग का इस्तेमाल जिओ से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग करने में कर सकते हैं। आपको बता दें की जिओ ने इससे पहले दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज करने की घोषणा की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जिओ को निशाना बनाया था।

यह भी पढ़ें : – ट्रिपल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ रेडमी का प्रीमियम एडिशन फोन प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानें

Reliance Jio Best Plan

ग्राहकों की परेशानी को देखते हुए जिओ आल इन वन प्लान लॉन्च किया जिसमे 3 तरह के प्लान मौजूद हैं। इसमें से गरहक अपनी जरुरत अनुसार प्लान का चुनाव कर सकते हैं। यह प्लान 222, 333 और 444 रुपये के हैं जो अलग-अलग वैलिडिटी के साथ आते हैं।

  • 222 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है।
  • 333 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है।
  • 444 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है।
  • तीनों प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी 4जी डाटा तथा 1000 मिनट आईयूसी (IUC) फ्री मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : – 5 कैमरे के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन नोकिआ ने nokia 9 pureview किया लांच

जिओ का सबसे लोकप्रिय प्लान 399 रुपये का है जिसमे प्रतिदिन 1।5 जीबी 4जी डाटा के साथ फ्री कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। जिओ के नए नियम के अनुसार इस प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग नहीं की जा सकेगी उसके लिए अलग से 10 रुपये का रिचार्ज करना पड़ेगा। लेकिन अगर ग्राहक 444 रुपये वाला नया प्लान चुनते हैं तो 24 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट आईयूसी (IUC) फ्री मिलेंगे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...